प्यार में रुकावट दूर करने का वजीफा

प्यार में रुकावट दूर करने का वजीफा

क्या आप के प्रेम सम्बन्ध में रुकावट आ रही है?  क्या आपके प्रेमी/प्रेमिका के बीच झगडे बढ़ रहे है? क्या आप इन सभी समस्या से छुटकारा पाना चाहते है अगर हाँ , तो लीजिये प्यार में रुकावट दूर करने का वजीफा।

अगर आपके प्रेमी/प्रेमिका आपके वश में नही है या आपकी बात नही सुनते है तो एक चांदी की अंगूठी बनाये, अंगूठी  के सारे नगीने सिंदूर में मिला के रख ले, २१ दिन तक कुल हु अल्लाह सरीफ ४० मरतबा आयतुल कुरसी पढ़ते रहो, अगर २१ दिन में ये अमल हो जाये, आपके प्रेमी/प्रेमिका आपके वश में हो गए हो तो आपके प्रेमी/प्रेमिका को पहना दो, इंशा अल्लाह आपका प्रेमी/प्रेमिका इतने बेकरार हो जायेंगे की आपके बिना रह भी नही पाएंगे।

अगर आपके प्रेमी/प्रेमिका आपके वश में नही है या फिर उनके दिल में अब आपके लिए प्यार नही है तो उनको आपके इश्क में बरकरार रखने के लिए एक रोटी ले उस पर काली श्याही से आपके प्रेमी/प्रेमिका का नाम लिख कर  कुत्ते को खिला दे.

शाम को मगरिब  होने से ठीक आधा घंटे पहले आप योग आसान में बैठ और आपके प्रेमी/प्रेमिका की तस्वीर आपके सामने रखे. मगरिब होने तक उनका नाम लेते रहे, इंशा अल्लाह सारी परेशानिया ख़त्म हो जाएगी और साथ ही साथ आपसे बेहद मोहब्बत  करने लगेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *